news-details

सिंघोड़ा : विवाद होने पर मायके में रह रही थी महिला, ससुराल वालों ने आकर की मारपीट, घर के सामानों से की तोड़फोड़...

सिंघोड़ा थाने में एक महिला ने मारपीट और सामानों को तोड़फोड़ करने के आरोप में शिकायत दर्ज करायी है. आरोप है की परिवार में विवाद होने पर महिला अपने मायके में रह रही थी, जहाँ उसके ससुराल के लोग आए और मारपीट कर सामानों को तोड़फोड़ कर नुकसान पहुँचाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बरगढ जिले के सोहेला थाना क्षेत्र के ग्राम लेखापत्तर डुमरपाली निवासी रूकनी भोए ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की सन् 2020 में उसकी शादी अरूण भोई के साथ हुई थी. उनका एक लड़का है. 20 दिन पहले रूकनी के पति, सास, ससुर, देवर रूकनी के साथ विवाद किया था. इसलिए रूकनी के मामा टिकेमन भोई एवं बुआ जोशो भोई लेने के लिए ग्राम लेखापत्तर डुमरपाली आये तो रूकनी उनके साथ मायके घाटकछार आकर मायके में अपने बच्चे के साथ रह रही थी.

20 मार्च को शाम करीब 7 बजे अरूण भोए, उदय भोए एवं ग्राम लेखापत्तर डुमरपाली निवासी अन्य लोग रुकनी के मायके आकर दरवाजा को लात से तोडकर अंदर घुसे और लाठी, डंडा एवं हथियार लेकर अश्लील गाली गलौज कर रुकनी, उसकी मां सौदामिनी भोई, दादी टेभा भोई को हाथ लात डंडा से मारपीट किये एवं रुकनी के पिता पनीस भोई को जान से मारने की धमकी देकर घर में रखे मोटर सायकल स्प्लेंडर प्लस, टीवी, सायकल, हिटर, बर्तन, दिवाल घडी पूर्ण रूप से कुचलकर नुकसान पहुँचाया.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी अरूण भोए , उदय भोए एवं उनके अन्य साथियों के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 427-IPC, 452-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें