news-details

महासमुंद : अज्ञात ट्रक की ठोकर से स्कुटी चालक पहुंचा अस्पताल.

जिला न्यायालय बालोद में लिपिक के पद पर पदस्थ इंद्रजीत दीवान ने अपने भाई तुलसराम दीवान के साथ हुए सड़क हादसे की शिकायत महासमुंद पुलिस की है.

मिली जानकारी के अनुसार तुलसराम दीवान 3 मई 24 को ग्राम जामली से अपने हीरो मेस्ट्रो स्कुटी क्रमांक CG 06 GJ 4036 से महासमुंद आया था, जहाँ से शाम रात को अपने घर जामली जा रहा था. 

जामली जाने के दौरान तुलसराम के सामने एक अज्ञात ट्रक आ रही थी जिसका चालक अपने ट्रक को तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये तुलसराम के स्कुटी को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिससे तुलसराम स्कुटी सहित जमीन पर गिर गया. और उसे सिर में एवं बायें पैर के जंघा में चोंट लग कर खून निकलने लगा तथा एक्सीडेंट से स्कुटी क्षतिग्रसत हो. घटना को हेमंत साहू और वहां पर उपस्थित लोग देखें एवं अस्पताल में उपचार हेतु उसे भर्ती कराये. और तुलसराम के भाई इंद्रजीत दीवान को इसकी सुचना दी.

सुचना पाकर इंद्रजीत दीवान अगले दिन अपने भाई से मिलने अस्पताल पहुंचा जहाँ उसका हाल चाल जानकार पुलिस को घटना के बारें में जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें