news-details

सरायपाली : पंच के साथ मारपीट के आरोप में 3 के खिलाफ केस दर्ज

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम केंदुमुड़ी में तालाब के पास पंच के साथ मारपीट की खबर सामने आई है. ग्राम केंदुमुड़ी निवासी पंच लोकनाथ पटेल ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, लोकनाथ पटेल ग्राम पंचायत नूनपानी में वार्ड नंबर 19 का पंच है. वह 10 मार्च को शाम लगभग 7 बजे अपने घर के सामने पड़ोसी खेमप्रसाद से आपसी चर्चा कर रहा था. उसी समय नीलाम्बर पटेल, रविलाल पटेल एवं झनकलाल पटेल तीनों आरोपीगण अपने घर तरफ से आये. तीनों ने अपने हाथों में लाठी डण्डा पकड़ा था.

पारीवारिक पुरानी रंजिश को लेकर तीनों ने लोकनाथ को गंदी-गंदी गाली देने लगे. गाली देने का कारण पूछने पर और अत्यधिक आक्रोशित होकर अब तुम्हारा कोई चाल चलने वाला नहीं है कहकर जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों ने लाठी डण्डा से मारपीट कर घटनास्थल पर इधर-उधर घसीटा, जिससे उसे चोट खरोंच आई है. वाहन 112 की मदद से लोकेश को उपचार हेतु शासकीय अस्पताल सरायपाली ले जाया गया.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी नीलाम्बर पटेल, धनसाय पटेल व झनकलाल पटेल के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506(B)-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें