news-details

बसना पुलिस ने अवैध महुआ शराब के 2 मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बसना पुलिस ने देशी महुआ शराब की बिक्री हेतु ग्राहकों की तलाश कर रहे दो अलग-अलग मामले में 17 लीटर कीमती 3400 रुपये के महुआ शराब के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

बसना थाना प्रभारी शशांक पौराणिक ने बताया कि लोकसभा चुनाव में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी पर लगाम लगाने एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पहले मामले में ग्राम जमड़ी से सिरको जाने वाली सड़क मार्ग के किनारे एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिससे नाम पता पूछने पर अपना नाम रामलाल मुखर्जी पिता अहिबरन मुखर्जी उम्र 51 वर्ष निवासी सिरको बताया। जिसके कब्जे से एक प्लास्टिक बोरी के अंदर 10 लीटर वाली सफेद जरकीन में भरी हुई करीबन 10 लीटर हाथ भट्ठी महुआ शराब कीमती 2000 रूपये जप्त किया। 

दूसरे मामले में बसना से गढ़पटनी सड़क मार्ग में गढ़पटनी के पास घेराबंदी कर एक व्यक्ति को पकड़ा गया। जिससे नाम पता पूछने पर अपना नाम चंदर दास पिता शंकर दास उम्र 30 वर्ष निवासी वार्ड क्रमक 06 बसना बताया जिसके कब्जे से एक सफेद रंग के थैला के अंदर 10 लीटर वाली सफेद रंग की जरकीन में भरी हुई 07 लीटर हाथ भट्ठी महुआ शराब कीमती 1400 रूपये को जप्त कर दोनों मामले के आरोपियों को आबकारी एक्ट की धारा 34(2) तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।




अन्य सम्बंधित खबरें