news-details

बिरनपुर हिंसा के CBI जांच पर बोले डिप्टी सीएम विजय शर्मा, कहा- इस मामले में बारीकी से जांच होगी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बिरनपुर हिंसा और भुवनेश्वर साहू हत्याकांड का मामला गरमाया हुआ है। भाजपा सरकार ने इन मामले में CBI जांच के निदेश दिए है। जिसके लिए केंद्र से अधिसूचना भी जारी कर दी है। वहीं बिरनपुर हिंसा जांच मामले में प्रदेश डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है की इस मामले में बारीकी से जांच की जाएगी।

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि देखिए दो चीजें हैं। घटना क्या हुई, आखिर घटना क्यों हुई और इसके साथ बात आगे कैसे बढ़ी, इसकी जांच होगी। प्रदेश में ऐसा दोबारा होना नहीं चाहिए। सीबीआई इस मामले में पूरी तरीक़े से जांच करेगी।


लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव में रोके जाने को लेकर डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा कि मैंने पता किया है। भूपेश बघेल अंदर जा रहे थे, और उनके साथ सौ और लोग भी अंदर जा रहे थे। इसलिए उन्हें आम लोगों ने पहले रोका  बीजेपी के लोग तो बाद में पहुंचे। उनकी आदत जुमला करने की है। अकेले जाएं ना, इतने लोगों को साथ क्यों जा रहे थे।

कांग्रेस के आरोप पर डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार पर तो हम पूरी बात करते हैं, महंगाई ज़्यादा है क्या?, अभी नियंत्रित है महंगाई, लेकिन इस तरह से बात कर के वह मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। जब भी राम मंदिर की बात आती है, आलू महँगा हो जाता है। वहीं कांग्रेस नेता की हत्या पर डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा कि यह बहुत दुखद है। जनता नक्सलियों के साथ बिल्कुल साथ नहीं है। इन हत्याओं के पीछे क्या मानसिकता है, पता लगाना चाहिए।  नक्सलियों से बात लेने के लिए हम हमेशा तैयार हैं। वहीं छत्तीसगढ़ में मतदान को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि बहुत अच्छा मतदान हुआ है, अच्छी स्थिति है। राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की जीत होगी, बाक़ी दो लोकसभा में भी बीजेपी आगे है।






अन्य सम्बंधित खबरें