news

ग्रामीणों से गुड़ाखू मांगता था पति इसलिए ससुर ने कर दी पिटाई, महिला की शिकायत पर मामला दर्ज.

बसना थाना के भंवरपुर चौकी अंतर्गत ग्राम भंवरचुंवा में एक महिला ने अपने ससुर के ख़िलाफ गाली-गलौच और मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है.    

महिला ने बताया है ग्रामीणों ने उसके ससुर से शिकायत की थी की तुम्हारा बेटा कुशलाल सोनवानी हमारे घर गुड़ाखू मांगने आता है. जिसे सुनकर प्रेमलाल सोनवानी शर्मिंदा होने लगा था और 17 अक्टूबर के सुबह करिबन 07.30 बजे महिला तिजन बाई जब अपने पति कुशलाल को खाना दे रही थी ठीक उसी समय तिजन बाई के ससुर प्रेमलाल सोनवानी अपने बेटे कुशलाल सोनवानी को दुसरों के घर गुडाखु मांगने जाता है,  गांव वाले तुम्हारी शिकायत करते हैं, तुम्हारी शिकायत सुनसुन कर परेशान हो गया हूं, कहकर मां बहन की गंदी गंदी गाली बकते हुए घर में रखे बांस के डंडा को लेकर कुशलाल को मारने के लिए दौडाने लगा.

इस घटना के दौरान जब तिजन बाई अपने पति को बचाने के लिए अपने ससुर के हांथ में रखे डंडा को छिनने लगी तो प्रेमलाल सोनवानी ने अपनी बहु तिजन बाई के गर्दन को पकड़कर धक्का देते हुए दिवाल में ले जा कर ठेंस दिया, जिससे कुशलाल सोनवानी के हांथ से डंडा छुट गया,  उसके बाद प्रेमलाल सोनवानी ने कुशलाल को जान से मारने की धमकी देते हुए हांथ में रखे बांस के डंडा से मारपीट करने लगा.

महिला न बताया कि उसकी बहुत कोशिश के बाद भी प्रेमलाल सोनवानी कुशलाल को मारता रहा जब कुशलाल पुरी तरह घायल होकर जमीन में गिर गया तब उसे मारना बंद किया. इस  मारपीट से कुशलाल के दोनो पैर के पंजा दाहिनें हांथ का पंजा एवं दाहिने गाल सुज गया था, तथा पिठ पर भी डंडे से मारने के बहुत से निशान है.

महिला ने बताया है कि पूर्व में भी कई बार प्रेमलाल सोनवानी द्वारा कुशलाल से मारपीट कर चुका है, मामले में पुलिस ने प्रेमलाल सोनवानी के विरुध्द अपराध धारा 294, 323, 506 IPC भादवि कायम कर पंजीबध किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें