news-details

महासमुंद लोकसभा : चुनाव प्रचार के दौरान राजिम विधायक रोहित साहू से प्रभावित होकर कांग्रेसी पंच ने बीजेपी किया ज्वाइन.

26 अप्रैल को दुसरे चरण में महासमुंद लोकसभा में होने वाले चुनाव को लेकर राजिम के लोकप्रिय विधायक रोहित साहू भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में जोरदार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. विधायक रोहित साहू ने अपने राजिम विधानसभा गरियाबंद जिले से रूपकुमारी चौधरी को 51 हजार के वोटों से लीड कराने की बात कर रहे हैं. प्रचार के दौरान क्षेत्र में मोदी लहर तो दिखाई दे ही रही है साथ ही विधायक रोहित साहू से भी लोग प्रभावित हो रहे हैं.


इसी प्रचार के दौरान आज विधायक रोहित साहू छुरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमेठी में थे, जहाँ उन्होंने ग्राम पंचायत अमेठी सहित उसके दोनों आश्रित ग्रामों में चुनाव प्रचार किया. जहाँ प्रचार के दौरान विधायक रोहित साहू ने ग्रामीणों से कहा कि मोदी की गारंटी पूरी रही है, महिलाओं को 1 हजार प्रतिमाह मिल रहा है, किसानों को 3100 रुपये धान के साथ ही 21 क्विंटल धान खरीदी की गारंटी पूरी की गई है. प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास बनाने का कार्य फिर से शुरू हो चुका है. आने वाले समय में भूमिहीन लोगों को भी राशि दी जायेगी.


प्रचार के दौरान विधायक रोहित साहू ने कहा कि आज के पहले कोई भी विधायक इस गाँव में नहीं आये हैं, मैं यहाँ मोदी की गारंटी लेकर आया हूँ 26 तारीख को कमल मे बटन दबाना है और बीजेपी को प्रचंड बहुमत से विजयी दिलाना है. इन्ही बातों से प्रभावित होकर आज ग्राम पंचायत अमेठी के कांग्रेसी पंच सहित कई ग्रामीणों ने भाजपा प्रवेश किया, जिनका स्वागत विधायक ने गमछा पहनाकर किया.





अन्य सम्बंधित खबरें