news-details

महासमुंद : जिले में मोटर सायकल, स्कूटर रैली का आयोजन कर मतदान करने का दिया गया संदेश

अधिकारी-कर्मचारी खुशी एवं उमंग के साथ हुए शामिल

मतदाता जागरूकता मोटर सायकल स्कूटर रैली शहर की घनी आबादी से होते हुए चौपाटी में हुई समाप्त

महासमुंद : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रभात मलिक के मार्गदर्शन में लोकसभा निर्वाचन 2024 में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप के तहत जिले में लगातार विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

इसी कड़ी में स्वीप मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत शुक्रवार को मोटर सायकल स्कूटर रैली का आयोजन किया गया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रभात मलिक ने वेडनर मेमोरियल से मोटर सायकल स्कूटर रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ एवं स्वीप के नोडल अधिकारी एस. आलोक, स्वीप क सहायक नोडल रेखराज शर्मा मौजूद थे।

मोटर सायकल स्कूटर रैली में बड़ी संख्या में अधिक अधिकारी-कर्मचारी शामिल हुए। रैली वेडनर मेमोरियल से प्रारम्भ होकर शहर की घनी आबादी वाले क्षेत्र लोहिया चौक, नेहरू चौक, बरोंडा चौक, शास्त्री चौक, बीटीआई रोड, रानी दुर्गावती चौक होते हुए चौपाटी में समाप्त हुई। मोटर सायकल स्कूटर रैली में सभी खुशी एवं उमंग के साथ शामिल हुए। प्रत्येक बाईक पर मतदाता जागरूकता का संदेश बोर्ड हाथों पर लिए अधिकारियों-कर्मचारियां द्वारा मतदाता जागरूकता स्लोगन का नारा लगाकर मतदाताओं को मतदान करने संदेश दिया गया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मलिक ने सभी को लोकतंत्र में मतदान की आवश्यकता के संबंध में बताया और लोकसभा निर्वाचन में शत प्रतिशत मतदान के लिए सभी को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने जिलेवासियों से 26 अप्रैल को मतदान केन्द्र में पहुंचकर शत प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया। साथ ही 26 अप्रैल को मतदान अवश्य करने विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान करने की शपथ दिलाई।




अन्य सम्बंधित खबरें