news-details

5 साल की मासूम से हैवानियत : दुष्कर्म के बाद कत्ल, इलाके में तनाव

गोवा। साउथ गोवा के वास्को में इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक कंस्ट्रक्शन साइट में 5 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद इलाके में हालात तनावपूर्ण है। वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने वाले 15 से 20 मजदूरों को हिरासत में लिया है। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 


पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) सुनीता सावंत ने बताया कि 12 अप्रेल को वड्डेम इलाके में कंस्ट्रक्शन साईट पर बच्ची अचेत मिली थी। उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची को देखकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी ऐसा लग रहा था।

मेडिकल परीक्षण में भी इस बात की पुष्टि हो गई। दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। जिन मजदूरों को हिरासत में लिया गया है, उनमें ज्यादातर आसपास के रहने वाले है। आईपीसी की धारा 376, 302, POCSO एक्ट और गोवा चिल्ड्रेन एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आसपास का सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है और बच्ची के परिजनों से भी बातचीत की जा रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें