news-details

बसना : बाइक और स्कूटी की जबरदस्त भिडंत; एक की मौत, तीन घायल

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम खेमडा के पास जगदीशपुर रोड़ पर स्कूटी और मोटर सायकल में भिडंत हो गई. हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चालक और दो महिलाएं घायल हो गए. बाइक चालक के पिता जगत कुमार (45) ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम भतकुन्दा निवासी नरेन्द्र कुमार जो राजमिस्त्री का काम करता था, 19 मार्च को अपने साथी मजदूर बंसता भोई, मोनिका भोई निवासी जर्रा के साथ अपने रिश्ते के भाई राजेन्द्र चौहान के मोटर सायकल CD डीलक्स क्रमांक CG06 GA 8420 में काम करके बसना से अपने घर ग्राम भतकुन्दा जा रहा था. 

इसी दौरान बसना से बिलाईगड रोड़ में ग्राम खेमडा के पास सामने की ओर से आ रही स्कूटी क्रमांक CG06 CW 9880 के चालक आर्यन नौरोजी ने अपने वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर ठोकर मार दी, जिससे मोटर सायकल में सवार तीनों व्यक्ति वाहन समेत गिर गये. हादसे में नरेन्द्र कुमार, मोनिका भोई व बसंता भोई को चोट आई, उन्हें ईलाज के लिये डायल 112 वाहन के माध्यम से शासकीय अस्पताल बसना ले जाया गया, जहां से रिफर करने पर नरेन्द्र कुमार को रिम्स अस्पताल रायपुर में ले जाकर भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी स्कूटी क्रमांक CG06 CW 9880 के चालक आर्यन नौरोजी के खिलाफ 279-IPC, 337-IPC के तहत अपराध कायम किया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें