news-details

पटेवा : मेला देखने गए दो पक्षों में मारपीट, काउंटर मामला दर्ज

पटेवा थाना क्षेत्र के ग्राम रायतुम में मेला देखने गए दो पक्षों में मारपीट की खबर सामने आई है. दोनों पक्षों की शिकायत के बाद पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज कर लिया है.

ग्राम चंदखुरी थाना मंदिर हसौद जिला रायपुर(छ.ग.) निवासी नूतन दास मानिकपुरी ने पुलिस को बताया की 9 मार्च को वह अपने नाना के गांव ग्राम रायतुम मेला देखने गया था. वर्ष 2005 से 2022 तक नूतन अपने नाना के यहां ग्राम रायतुम में था. 10 मार्च को नूतन और उसका भाई भूपेन्द्र दास मानिकपुरी, दोस्त गजेन्द्र खडिया, विकेश सेन मेला देखने गये थे. रात्रि करीबन 08:40 बजे कुमार दुकान के सामने बिजराभांठा रायतुम में पतेरापाली के पोखन खडिया के द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर नूतन को हांथ मुक्का से मारपीट कर गाली गालौज की गई. मारपीट से उसे चोटे आई है.

वहीँ, ग्राम पतेरापाली निवासी लाकेश पटेल ने पुलिस को बताया की 10 मार्च को वह अपने साथी भूषण ध्रुव तथा गांव के अन्य लोगों के साथ बिजराभांठा रायतुम मड़ई मेला देखने गया था. रात्रि करीबन 08:40 बजे कुमार दुकान के सामने रायतुम में, रायतुम के नूतन दास मानिकपुरी व विकेश सेन के द्वारा लोकेश के दोस्त पोखन खडिया से पुरानी रंजिश को लेकर कॉलर पकडकर गाली गालौच की जा रही थी, जिसे लोकेश द्वारा बीच बचाव की गई तो नूतन व विकेश द्वारा तू कौन होता है बीच बचाव करने वाला कहते हुए लोकेश के साथ हाथ मुक्का व नूतन के द्वारा चूड़ा से मारपीट की गई.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी पोखन खड़िया के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC के तहत तथा नूतन दास मानिकपुरी, विकेश सेन के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें