news-details

बसना : जमीन सम्बन्धी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, काउंटर मामला दर्ज

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम बडेटेमरी से जमीन सम्बन्धी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट की खबर सामने आई है. दोनों पक्षों ने एक दुसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज कर लिया है.

ग्राम बडेटेमरी निवासी परमीला जगत ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है की उनके घर के सामने गली में जमीन के कुछ भाग को कब्जा कर मकान निर्माण किया जा रहा था, जिसे परमिला ने मना किया तो उनके गाँव के वासुदेव देवता, मनोज देवता, भगवती देवता ने एक राय होकर परमिला को अश्लील गाली गुप्तार कर जान से मारने की धमकी देते हुये हाथ मुक्का व चप्पल से मारपीट करने लगे, जिससे उसे चोटे आई है.

घटना को परमिला के पति समुन्द सिंह जगत तथा बेटी पुष्पलता जगत व गोमती जगत देखे और बीच बचाव किये. बीच बचाव करने आये समुन्द्र सिंह जगत और उनकी बेटी को भी उन तीनों के द्वारा गाली गलौज कर मारपीट की गई है.

वहीं, वासुदेव देवता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की वह ग्राम बडेटेमरी में रहता है. खेती किसानी का काम करता है. वह अपने मुख्यमंत्री आबादी पट्टा भूमि में मकान बनाने के लिये जेसीबी लगाकर नींव खोदकर सफाई करा रहा था. उसी समय उनके गांव के समुंद सिंह जगत एवं उसकी पत्नी प्रमीला जगत एवं पुत्री पुष्पलता जगत व गोमती जगत एक राय होकर हमारे भूमि में मकान बना रहा है कहते हुए गंदी-गंदी गाली गुप्तार कर आज तुझे मार देंगे कहते हुए हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे.

वासुदेव ने आगे शिकायत में बताया है की जब वह नीचे गिर गया तो समुंद सिंह उसके ऊपर बैठ गया और पुष्पलता ईट से सिर व नाक में मारी. मारपीट को देखकर वासुदेव की पत्नी भगवती देवता, पुत्र मनोज देवता बीच-बचाव करने आये तो गोमती जगत ने भगवती के सिर के बाल को पकड़कर हाथ मुक्का से मारपीट की.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी वासुदेव देवता, मनोज देवता व भगवती देवता के खिलाफ 294-IPC, 324-IPC, 34-IPC, 506-IPC तथा आरोपी समुंद सिंह जगत, प्रमीला जगत, पुष्पलता जगत व गोमती जगत के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें