news-details

जीतू पटवारी के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज

मध्य प्रदेश में पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान का मुद्दा गरमा गया है. मामले में इमरती देवी ने कड़ा एक्शन लेते हुए जीतू पटवारी के खिलाफ दर्ज कराया है. हालांकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इसके लिए माफी भी मांग ली है. साथ ही कहा है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने गुरुवार (2 मई) को पूर्व कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को लेकर एक विवादित बयान दिया था. मीडिया से चर्चा करते हुए जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर बयान देते हुए कहा था ''देखो ऐसा है इमरती जी का अब रस खत्म हो गया, अंदर जो चासनी होती है.'' इसके बाद अब जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर सफाई पेश की.

उन्होंने एक्स पर लिखा कि 'मेरे एक बयान को तोड़मरोड़ कर, गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है. मेरी मंशा सिर्फ सवाल के जवाब को टालने की थी. इमरती जी मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है. यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं.'

पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सीट गुना के बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी एंट्री हो गई है. उन्होंने पटवारी के बयान को कांग्रेस की मानसिकता से जोड़कर बताया है. उन्होंने कहा कि इसका जवाब कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में मिल जाएगा.




अन्य सम्बंधित खबरें