news-details

CG : खुद को फर्नीचर कारोबारी ने जलाया जिंदा ...पढ़े पूरी खबर…!!

 कोंडागांव। जिले के गांधी चौक के पास एक फर्नीचर कारोबारी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि मृतक के खिलाफ रायपुर में रेप का अपराध दर्ज है।


बता दें कि कोंडागांव के बस स्टैंड निवासी जितेंद्र गोलछा उर्फ जीतू 48 वर्ष पेशे से फर्नीचर कारोबारी हैं। मृतक कारोबारी शुक्रवार तड़के तकरीबन 3 से 4 बजे घर से निकले और दुकान से तकरीबन 100 मीटर दूर सड़क का डिवाइडर पार करने के बाद गांधी चौक के पास सड़क किनारे खुद पर केरोसिन तेल उडेल कर आग लगा ली। इस घटना के बाद कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर रूप से घायल कारोबारी को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कारोबारी की हालत को देख जिला अस्पताल के डाक्‍टरों ने उन्‍हें जगदलपुर मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया, जहां डाक्टरों ने कारोबारी को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा मृतक कारोबारी के खिलाफ रायपुर में रेप का एक प्रकरण भी दर्ज है। रायपुर पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।






अन्य सम्बंधित खबरें