news-details

कोरबा में कांग्रेस पर जमकर बरसे गृह मंत्री अमित शाह, कहा- बघेल सरकार ने नक्सलवाद को बढ़ावा दिया

 कोरबा। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार-प्रसार जारी है। प्रदेश में लगातार केंद्रीय मंत्री दौरे पर आ रहें है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरबा पहुंचे जहां उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। आमजन को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमका निशाना साधा।

गृह मंत्री ने पूर्व की भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि “भूपेश बघेल सरकार में नक्सलवाद को बढ़ावा दिया गया था। जब विष्णु देव साय के नेतृत्व में हमारी सरकार बनी तो केवल 4 महीनों में 95 लोग मारे गए, 350 लोग गिरफ्तार हुए और कई लोगों ने आत्मसमर्पण किया। मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी ने पांच साल में बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश से नक्सलवाद खत्म कर दिया है… छत्तीसगढ़ छूट गया था क्योंकि यहां भूपेश बघेल की सरकार थी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओ और हम 2 साल में नक्सलवाद को जड़ से खत्म कर देंगे…''


कांग्रेस को सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करनी है: शाह

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करनी है। उसे सिर्फ मॉइनोरिटी से मतलब है। उन्हें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन उन्होंने दुत्कार दिया। शाह ने कहा कि कांग्रेस का सिर्फ एक ही मंत्र है, झूठ बोलो, बार- बार बोलो। अब कहती है कि मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे। 10 साल पूर्ण बहुमत की सरकार थी, खत्म की धारा-370, आतंकवाद और नक्सलवाद। जब तक भाजपा का एक भी सांसद है आरक्षण खत्म नहीं होने देगा।

 





अन्य सम्बंधित खबरें