news-details

सरायपाली : जमीन विवाद और गाड़ी वापस करने की बात पर हाथापाई

सरायपाली में पुरानी जमीन विवाद और गाड़ी वापस करने की बात पर हाथापाई का मामला सामने आया है. आरोप है की आरोपी ने हाथापाई कर हाथ में पकड़े किसी चीज से चहरे और हाथ में स्प्रे कर दिया जिससे प्रार्थी और उसकी पत्नी को जलन होने लगी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सुरेश अग्रवाल ने पुलिस को बताया की वह देवेन्द्र नगर रायपुर में रहता है. वह पंडरी कपड़ा मार्केट रायपुर में स्थित मीरा साडी सेंटर रायुपर का संचालक है. उसके नाम पर इनोवा गाड़ी क्रं. सीजी 04 केयू 7847 है, जिसे खरीदे करीबन 03 वर्ष हो गया है. उक्त गाड़ी को करीब एक साल से सुरेश ने अपने चचेरा छोटा भाई अशोक अग्रवाल को दिया है. गाड़ी मांगने पर वापस कर दुंगा बोलता है और नहीं देता है.

आगे शिकायत में बताया गया है की सुरेश 27 अप्रैल को रायपुर से अपने चचेरे भाई अमित अग्रवाल के यहां कार्यक्रम में शामिल होने आया था और सुनील अग्रवाल के यहां रूके. 28 अप्रैल को सुबह सुरेश अपनी पत्नि के साथ पतेरापाली अपने पुराना मकान देखने गया था, जहाँ से सुनील अग्रवाल के यहां जा रहे थे. उसी समय अशोक अग्रवाल अपने दुकान मीरा साडी सेंटर में बैठा था. वह बाहर आया और पुरानी जमीन विवाद और इनोवा गाड़ी वापस मांगा था. उसी रंजीश के कारण अश्लील गाली गुप्तार कर जान से मारने की धमकी देते हुये हाथापाई करने लगा, सुरेश की पत्नि रश्मि अग्रवाल छुड़ाने लगी तो धक्का देते हुये अशोक अग्रवाल कुछ हाथ में पकड़ा था जिसे स्प्रे कर दिया, जिससे सुरेश के आंख, चेहरा एवं हाथ में जलन होने लगा एवं रश्मि अग्रवाल के चेहरे पर भी स्प्रे किया, जिससे उसके चेहरे पर भी जलन होने लगी.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी अशोक अग्रवाल के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें