news-details

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर बीजेपी और सरोज पांडये पर बोला हमला

कोरबा / आम चुनाव को लेकर देश-जनादेश के लिए तैयार है। ऐसे में चुनाव के दिन जैसे-जैसे करीब आते जा रहे है, सियासी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। कोरबा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर बीजेपी और सरोज पांडये पर हमला बोला। उन्होने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा…..“ये तो इतने उत्साहित है कि 11 में से 12 सीट जीत जायेंगे। वहीं दुर्ग से आने वाली सरोज पांडे को कोरबा से टिकट दिये जाने के सवाल पर बघेल ने कहा…..अब हम लोग बहुत करीब से जान रहे है। जब वो एनएसयूआई-युवक कांग्रेस में थी….तब से हम लोग उनको जान रहे है। भूपेश बघेल ने यहां तक कह दिया कि दुर्ग में उनकी दाल नही गली….इसलिए पार्टी ने उनको यहां भेज दिया।”


छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रदेश की 7 लोकसभा सीटों पर नामांकन का भरे जा रहे है। नवरात्र के महाअष्टमी के दिन आज अधिकांश लोकसभा सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन फार्म जमा किया। सूबे की हाई प्रोफाइल सीटों में शामिल कोरबा लोकसभा सीट से आज कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के साथ ही बीजेपी कैंडिडेट सरोज पांडे ने अपना नामांकन पत्र जमा किया। ज्योत्सना महंत के नामांकन फार्म दाखिल कराने पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज, नेता प्रपितक्ष डाॅ.चरणदास महंत और पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे। जिला निवार्चन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल करने के बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान बीजेपी और कोरबा से प्रत्याशी सरोज पांडेय पर हमला बोला।

मीडिया ने जब बीजेपी के 11 सीटों पर जीत के दावे पर सवाल पूछा, तो बघेल ने तंज कसते हुए कहा….”ये तो इतने उत्साहित है कि 11 में से 12 सीट जीत जायेंगे। भूपेश बघेल ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद से आम जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। उनको लग रहा है कि कही न कही चूक हुई है। आज किसान, मजदूर, आदिवासी या फिर गांव और शहर के लोग है…सबको लग रहा है कि इस समय इसकी भरपाई लोकसभा में हमको करना है।” वहीं भूपेश बघेल से जब उनकी भाभी के बीजेपी में शामिल होने के मुद्दे पर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए बीजेपी के पास कोई मुद्दा नही है। इसलिए वह रोज एक ना एक को अपने पार्टी में प्रवेश करा रहे है और दिन भर मीडिया में उसी को चला रहे है।

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे कांग्रेसियों पर भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों को कुछ मिल नही रहा है, अब जो नये जायेंगे उनको क्या मिल जायेगा। वहीं दुर्ग से सांसद रही सरोज पांडे को कोरबा से टिकट दिये जाने पर जब भूपेश बघेल से प्रतिक्रिया जाननी चाही,तो उन्होने कहा….“अब हमलोग बहुत करीब से जान रहे है। जब वो एनएसयूआई-युवक कांग्रेस में थी….तब से हम लोग उनको जान रहे है। भूपेश बघेल ने यहां तक कह दिया कि दुर्ग में उनकी दाल नही गली….इसलिए पार्टी ने उनको यहां भेज दिया।” पूर्व सीएम भूपेश बघेल के कोरबा में दिये इस बयान के बाद एक बार राजनीतिक सरगर्मी बढ़नी तय मानी जा रही हैं। वही मंगलवार को ही नामांकन दाखिल करने के बाद सरोज पांडेय ने कांग्रेस के अधिकांश सीट पर जीत के दावे को सपना बता दिया था। उन्होने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कह दिया था कि सपने देखने से किसने रोका है, लेकिन सपने तो सपने ही होते है।






अन्य सम्बंधित खबरें