news-details

शिक्षिका के अपहरण व हत्या मामले का मुख्य आरोपी जेल परिसर में फंदे से लटका मिला

ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक शिक्षिका के अपहरण और हत्या मामले के मुख्य आरोपी गोविंद साहू का शव मंगलवार को बलांगीर जिले की एक जेल के परिसर में एक पेड़ पर फंदे से लटका पाया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

कांटाबांजी उप-जेल के अधिकारियों ने कहा कि साहू का शव एक पेड़ पर फंदे से लटका हुआ पाया गया। उसे अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शिक्षिका कालाहांडी जिले के महालिंग में एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी और साहू इस शिक्षण संस्थान की प्रबंधन समिति का अध्यक्ष था।

वह पिछले साल 8 अक्टूबर को लापता हो गई थी और बाद में 19 अक्टूबर को स्कूल परिसर में एक गड्ढे से उसकी हड्डियाँ और शरीर के अन्य हिस्से बरामद किए गए थे।

साहू को बाद में महिला शिक्षक की हत्या करने और उसके शरीर को टुकड़ों में काटने, उसे जलाने और गड्ढे में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसने कथित तौर पर सबूत मिटाने के लिए उसके बैग, मोबाइल फोन और अन्य सामान को भी आग लगा दी थी।

पुलिस जांच में पता चला कि महिला शिक्षक ने साहू को उसके विवाहेतर संबंधों को उजागर करने की धमकी दी थी, जिस पर उसने पिछले साल 8 अक्टूबर को अपनी कार के अंदर कथित तौर पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी।




अन्य सम्बंधित खबरें