news-details

पति ने क़िस्त में ख़रीदा मोबाइल तो पत्नी ने गुस्से आकर खा लिया जहर, हुई मौत

ओडिशा  में एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद सुसाइड कर लिया. सुसाइड करने की जो वजह सामने आई वो बहुत हैरानी भरी है. महिला के पति ने उसे स्मार्टफोन गिफ्ट किया था. फोन ईएमआई पर खरीदा था. लेकिन यह बात पत्नी को पता नहीं थी. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. बाद में पत्नी ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया.

घटना सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात की है. मलकानगिरी जिले के एमपीवी 14 गांव निवासी कनहेई मंडल की पत्नी ज्योति ने सुसाइड किया है. दोनों की शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी.

पति कनहेई ने पुलिस को बताया ''मैंने अपनी पत्नी ज्योति को स्मार्टफोन गिफ्ट किया था. फोन बहुत महंगा था. एकबार में पूरा पैसा देना मेरे बजट में नहीं था. इसलिए फोन ईएमआई पर खरीद लिया था. लेकिन ये बात ज्योति को पता नहीं थी.''

.

कनहेई ने आगे बताया, उसने फोन की आखिरी किस्त भी जमा कर दी थी. जहां से मोबाइल खरीदा था वो लोग घर पर ईएमआई के कागज पर साइन कराने के लिए आए. तब ईएमआई वाली बात ज्योति को पता चल गई. इस बात पर वो मुझसे झगड़ने लगी. कहने लगी कि ये बात तुमने मुझे क्यों नहीं बताई.

पति ने बताया कि हम दोनों का झगड़ा देर रात तक चलता रहा. तभी ज्योति ने मेरे सामने ही जहर खा लिया. यह देख मैं घबरा गया और बेहोश हो गया.कनहेई और ज्योति को परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने ज्योति को मृत घोषित कर दिया. कनहेई का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि कनहेई को पत्नी की मौत का सदमा लगा है.

इस मामले पर मलकानगिरी पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया है. पति का बयान दर्ज किया गया है. परिवार से भी बात की गई है. दूसरे एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है




अन्य सम्बंधित खबरें