news-details

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा खुले बाजार में कोविड-19 टीके की बिक्री की अनुमति दें

देश में कोरोना के नए मामलों ने फिर से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पिछले 24 घंटे के अंदर देश में 2 लाख 34 हजार संक्रमित मरीज मिले हैं, जबकि 1341 मरीजों की इस वायरस से मौत हो गई है। इस मुश्किल घड़ी में सभी राज्य सरकारें और केंद्र सरकार मिलकर वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं। इस बीच शनिवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। नवीन पटनायक ने इस पत्र के जरिए पीएम मोदी से कोरोना संकट के बीच कुछ अहम कदम उठाने के सुझाव दिए हैं।

इस पत्र में मुख्यमंत्री ने लिखा है कि कोरोना के टीके को सरकारी सप्लाई के अलावा अब ओपन मार्केट में भी इसे उपलब्ध कराया जाए, जिससे कि इच्छुक लोगों को भी वैक्सीन की डोज आसानी से मिल सके। नवीन पटनायक ने कहा कि हमें वैक्सीन को लेकर लोगों की काफी डिमांड मिल रही है, लेकिन सरकारी सप्लाई के चलते हर किसी को वैक्सीन नहीं मिल पा रही है।

आपको बता दें कि ओडिशा में भी कोरोना के मामले हर दिन के साथ बढ़ते ही जा रहे हैं। शुक्रवार को राज्य में कोरोना 3108 मामले सामने आए थे, जबकि तीन लोगों की मौत हो गई थी। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से पुरी में जगन्नाथ मंदिर को भी शनिवार को रविवार को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही राज्य सरकार ने शुक्रवार को 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया था।




अन्य सम्बंधित खबरें