news-details

महिला के पर्स से एटीएम चोरी कर दो बार आहरण, स्टॉफ के कर्मचारियों पर सांठ-गाठ का आरोप.

एक प्राइवेट फायनेंस बैक पर ऋण लेने आई महिला के पर्स से एटीएम कार्ड एवं एटीएम पिन की चोरी हो गई. यह महिला अपने पति के साथ बैंक आई हुई थी. पीड़ित महिला ने एटीएम चोरी होने के घटना में स्टॉफ के कर्मचारियों के ही सांठ-गाठ होने का आरोप लगाया है.

पिथौरा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अज्ञात आरोपी पर धारा 379-IPC पंजीबध किया है. प्रार्थी श्रीमति पुष्परेखा कुलदीप पति सुनील कुलदीप उम्र 44 वर्ष ने बताया है कि 15 अक्टूबर 2019 को दोपहर करीबन 3 बजे वह बस स्टैण्ड रोड ड्रिम इंडिया स्कूल के बाजू पिथौरा में एक प्राइवेट बैंक से ऋण लेने हेतु गई थी.

उसी दौरान प्रार्थी पुष्परेखा कुलदीप के पर्स से ए टी एम कार्ड एवं पिन नं. किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया. उसके पश्चात जैसे ही प्रार्थी के एकांउट मे पैसा स्माल बैंक के द्वारा डाला गया, और पैसा के डालते ही तत्काल अज्ञात आरोपी द्वारा आहरण 15000/ पन्द्रह हजार रूपये कर लिया गया. प्रार्थी ने बताया है कि दो बार आहरण किया गया, पहला आहरण 3.33 बजे तथा दूसरा आहरण 3.35 बजे किया गया.

महिला के पति ने बताया कि, एटीएम के चोरी होने के बाद एटीएम के चोरी होने की जानकारी उनको नहीं थी. उनके खाता में एक भी रूपया नही है. जब उन्होंने बैंक में पैसा डाला उसके तुरन्त बाद ही उनके खाते से पैसा विड्राल होना चालु हो गया.

उन्होंने बताया कि बैंक के आस पास 200 मीटर के दायरे में 2 बैंक है दोनों बैंक से अलग-अलग 2 बार आहरण किया गया है जब खाते से आहरण किया गया और मोबाइल में मैसेज आया और तभी इस बात की जानकारी हुई. जिसके बाद महिला का एटीएम को चेक करने पर महिला के पर्स से एटीएम भी गायब था. पीड़ित महिला के पति ने बताया कि सभी एटीएम और बैंक में सीसी टीवी लगा हुआ है. जिससे वह चोर को पहचान लेगा.




अन्य सम्बंधित खबरें