news-details

सरायपाली : देवर ने डण्डा मारकर फोड़ा भाभी का सिर

सरायपाली क्षेत्र के बलौदा थाना अंतर्गत ग्राम पलसापाली में एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ पुलिस में मारपीट की शिकायत की है. इस मारपीट से महिला का सिर फट गया और खून निकलने लगा.  

गीतांजली साहू पति सुरेन्द्र साहू उम्र 30 साल ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम बलौदा पलसापाली में अपने पति के साथ रहती है. उसके पति लोग तीन भाई हैं सब अपने अपने परिवार सहित अलग-अलग एक हीं आंगन में रहते हैं. तथा सास ससुर भी एक हीं आंगन में अलग रहते हैं.  जहाँ उसका देवर देवराज साहू आपसी जमीन बंटवारा को लेकर रोज शराब पीकर गीतांजली तथा उसके पति को हमेशा गाली गलौच करते रहता है. जिसे सभी के द्वारा कई बार गाली गलौज करने को मना कर समझाने पर भी देवराज साहू किसी की बात को नही समझ कर हमेशा शराब पीकर गाली गलौच करते रहता है.

गीतांजली ने बताया कि 8 मई 2024 को सुबह करीबन 7:00 से 07:30 बजे जब वह अपने घर में घरेलू काम कर रही थी तब उसके पति को देवर देवराज साहू पुरानी जमीन संबंधी बात को लेकर गाली गलौच कर मारने के लिए पकड़ा था जिसे गीतांजली देखकर छुडाने लगी तो देवराज साहू हम भाईयों के झगड़ा में तू बोलने वाली कौन होती है कहकर उसे मां-बहन की गंदी-गंदी गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर अपने हाथ में रखा बांस की डण्डा से गीतांजली के सिर में मारा. जिससे उसका सिर फट गया और खुन निकलने लगा. इसके बाद देवराज साहू मारपीट कर भाग गया.

गीतांजली साहू की शिकायत पर पुलिस ने उसके देवर के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.





अन्य सम्बंधित खबरें