news-details

महासमुंद : मवेशी बाजार के सामने छोटा हाथी की ठोकर से दो रायपुर रिफर.

महासमुंद थाना क्षेत्र के बरोण्डा बाजार में पालीटेक्नीक कालेज से काम खत्म कर लौट रहे दो व्यक्तियों को एक छोटा हाथी चालक ने ठोकर मार दी. जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है.

लक्ष्मीचंद घृतलहरे ने पुलिस को बताया कि वह एफसीआई सुभाष नगर में सुरक्षाकर्मी के रूप में कार्यरत है. 16 अप्रैल को लगभग 1:45 बजे जब वह डियुटी से घर पहुंचा था तो उसी समय घर में उसके बड़े साढु आनंद घृतलहरे का छोटे लड़का लक्ष्य घृतलहरे उसके पास आकर बोला कि पालीटेक्नीक कालेज बरोण्डा बाजार में काम है.

जिसके बाद लक्ष्मीचंद अपने साढु आनंद घृतलहरे के मोटरसायकल क्र. CG 06 GW 2074 से लक्ष्य घृतलहरे को साथ में लेकर घर से निकला और रास्ते में बीटीआई गार्डन के सामने उसका दोस्त सिद्धांत पनौरिया मिला जिसे भी साथ लेकर बरोण्डा बाजार पालीटेक्नीक कालेज गया.

इसके बाद पालीटेक्नीक कॉलेज से काम निपटाकर जब वह वापस आ रहे था तो दोपहर लगभग 2:25 बजे मवेशी बाजार के सामने ग्राम बरोण्डा बाजार में वह अपने मोटर सायकल को सड़क किनारे खड़ी कर लघुशंका करने के लिए खेत की ओर गया.

उस समय लक्ष्य घृतलहरे और सिध्दांत पनौरिया दोनो मोटरसायकल में टिककर बैठे थे उसी समय महासमुंद की ओर से छोटा हाथी टाटा एस क्र0 CG 23 1921 का चालक अपने वाहन को तेजी एवं लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए मोटरसायकल क्र0 CG 06 GW 2074 एवं उसमें बैठे लक्ष्य घृतलहरे और सिध्दांत पनौरिया को सामने से ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिससे दोनो बच्चों के हाथ पैर, चेहरे एवं शरीर के अन्य भागों में गंभीर चोट आया एवं मोटरसायकल क्षतिग्रस्त हो गया.

इसके बाद लक्ष्मीचंद ने लक्ष्य घृतलहरे के मोबाईल से आनंद घृतलहरे को तत्काल सूचना दिया जिसके बाद दोनो बच्चो को कार से जिला अस्पताल महासमुंद लेकर गये जहां प्राथमिक उपचार पश्चात रिफर करने पर रायपुर में भर्ती किया गया है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने वाहन छोटा हाथी टाटा एस क्र0 CG 23 1921 के चालक पर अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें