news-details

सलमान खान के घर फायरिंग के आरोपी ने पुलिस हिरासत में की आत्महत्या

एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पंजाब से गिरफ्तार आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली है. वह मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की कस्टडी में था. उसने लॉकअप में मौजूद चादर से फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस महकमे में हडकंप मचा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी का पोस्टमार्टम JJ hospital में किया जाएगा.

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक अनुज थापन मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में था. उसने टॉयलेट में चादर के टुकड़े से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. इसका पता लगने पर उसे दोपहर 12:30 बजे GT अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है. पुलिस हिरासत में हुई इस मौत के मामले में आजाद मैदान थाना पुलिस ने ADR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूत्रों का कहना है कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच जांस सीआईडी को सौंपी जा सकती है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनुज थापनस लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सक्रिय मेंबर था. उसी ने लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पिस्टल और 40 कारतूस सप्लाई किए थे. जिन्हें लेकर वे मुंबई पहुंचे और 14 अप्रैल को बांद्रा में बने एक्टर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड फायरिंग की. उन दोनों आरोपियों को बाद में गुजरात के सूरत से दबोच लिया गया.

उनसे हुई पूछताछ के बाद सोनू चंदर और अनुज थापन का नाम सामने आया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दबिश देकर पंजाब से उन्हें अरेस्ट कर लिया था. तब से लेकर दोनों आरोपी मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में थे. जहां पुलिस उन दोनों से हथियारों के सोर्स और पूरे क्राइम सिंडिकेट का पता लगाने की कोशिश कर रही थी.




अन्य सम्बंधित खबरें